फिल्म पद्मावत को बॉक्स आॅफिस पर धराशाई कर पाएगी राजकुमार हिरानी की संजू

0
226

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तभी से ये फिल्म लगातार बॉक्स आॅफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। फिल्म ने महज छह दिनों में ऐसे रिकॉर्ड कायम किए है जो बड़े बड़े स्टार नहीं कर पाते है। जब से आॅनस्क्रीन संजू बॉक्स आॅफिस पर आए है तब से शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। यहां तक इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म रेस 3 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। महज छह दिनों के अंदर ही संजू ने रेस 3 को धूल चटा दी है। जिसके बाद संजू इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने पहले दिन 34.75, दूसरे दिन 38.60, तीसरे दिन 46.71 करोड़ रूपए, चौथे दिन 25.35 करोड़ रूपए, पांचवे दिन 22.10 करोड़ रूपए, छठे दिन 18.90 करोड़ रूपए। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक का कुल 186.41 करोड़ रूपए तक की कमाई कर ली है।

फिल्म की कमाई को देखें तो ये फिल्म इस साल की दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल है। वहीं फिल्म पद्मावत अब भी पहले पायदान पर विराजमान है। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या संजू संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को कमाई के मामले में पछाड़ा पाएगी या नहीं। फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स आॅफिस पर 302.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था वहीं संजू का अब तक का कलेक्शन 186.41 करोड़ है। हालांकि अभी संजू के पास इस आंकड़े को पार करने के लिए काफी समय है।

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और विक्की कौशल जैसे कलाकार नजर आए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here