फिल्म संजू ने पद्मावत को पीछे छोड़ा, जानिये संजू का कमाल

0
65

संजू बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। कमाई के नये कीर्तमान स्थापित कर रही हैं। आप को बता दे कि इस फिल्म को रिलीज हुए अभी 13 दिन ही हुए है। संजय दत्त की बायोपिक संजू साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनकर उभरी है। आप को बता दे इस फिल्म ने पद्मावत का भी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

पद्मावत का विवादो से गहरा नाता रहा था। खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि कलेक्शन के मामले में संजू, रेस-3 से भी आगे निकल गई हैं। फिल्म संजू 13 दिनों में 285 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही हैं। इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनकर उभरी हैं।

पद्मावत की बात करें तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 282 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। कुछ फिल्म एक्सपर्ट का मानना है कि अगर संजू का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से चलता रहा तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपये को आसानी से पार कर जायेगी। आप को बता दे कि संजू के पास अभी 1 दिन और हैं। जिसमें देखते है 300 करोड़ को पार करती है या नही।

आप को जानकारी के सिए बचा दे कि इस शुक्रवार को बॉलीवुड से सूरमा और हॉलीवुड की ऐंट मैन ऐंड द वास्प रिलीज हो रही है। अभी भी संजू को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है। ऐसे में ख्यास लगाये जा रहे है कि संजू आसानी से 300 करोड़ के आकड़े को छू सकती हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here