आने वाली फिल्मों के लिए संजू बनी मुसीबत वीकेंड से पहले तोड़ दिए सारे रिकोर्ड

0
83

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है।29 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को अभी पूरा एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और फिल्म ने महज सात ही दिनों में अपने सारे रिकोर्ड्स को तोड़ दिए है।बता दें संजू के पहले दिन की कमाई 33करोड़ रही थी।

दूसरे दिन की कमाई पहले दिन से फीकी रही वही तीसरे दिन फिल्म फिर से अपने ठर्रे पर आ गई और अब फिल्म  की कमाई धमने का नाम नहीं ले रही है।फिलम के छ दिन की कमाई की और ध्यान दे तो बता दें छ दिनो में फिल्म ने 186 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म दंगल ,बाहूबली,रेस 3 जैसी सभी फिल्मों को पछाड़ कर अब फिल्म की कमाई 200 करोड़ पार यानि 202 करोड़ हो चुकी है।अब फिल्म ने बड़े बजट के साथ बॉक्सऑफिस पर अपना दबदबा बना लिया है।

ये फिल्म हिट होकर ना सिर्फ सुर्खियां बटोर रही है और ना सिर्फ रिकोर्ड कायम कर रही है बल्कि आने वाली फिल्मों के लिए लगातार मुसीबत बनती जा रही है अब यदि किसी फिल्म कोइस फिल्म का कोई रिकोर्ड तोड़ना है तो उसे 250 पार करना होगा।

ऐसे में यदि फिल्म सिनेमाघरों में 250 से 300 का बजट पार करती है तो फिल्म के इस रिकोर्ड को तोड़ने के लिए मेकर्स को ना सिर्फ कड़ी मेहनत बल्कि फिल्म को 350 पार पहुँचाना होगा।फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है जिसके मुताबिक फिल्म ने 7 दिनों में अपने बजट से 100 गुना कमा लिया है।फिल्म का निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है जिनकी फिलम् पीके और थ्री इडियट्स ने भी इसी तरह नाम कमाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here