संजीव राजशेखरन ने संभाला हार्ले-डेविडसन के मैनेजिंग डायरेक्टर का पद, जानिए

0
30

जयपुर। पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन इंडिया ने संजीव राजशेखरन को बतौर मैनेजिंग डायरेक्टर शामिल किया है। माना जा रहा है हार्ले-डेविडसन भारत में अपनी छोटी रेंज की बाइक्स को विस्तार करने पर काम करने जा रही है। आपको बता दें कि संजीव राजशेखरन इससे पहले सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में बतौर एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट काम कर रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार संजीव राजशेखरन अब हार्ले-डेविडसन की भारत में 250-500 सीसी वाली मोटरसाइकिल सेग्मेंट की नई प्रोडक्ट लाइन सेल पर काम करेगें। वही एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Harley-Davidson बहुत जल्द अपनी स्मॉल डिस्प्लेस्मेंट मोटरसाइकिल ऑपरेशन्स को भारत में बढ़ाने के लिए एशिया-बेस्ड टू-व्हीलर निर्माता कंपनी से साझेदारी करने जा रहा है। हालांकी अभी कंपनी ने इस साझेदारी के बारे में कुछ नही कहा है।

आपको बता दें कि संजीव राजशेखरन द्वारा सुजुकी मोटरसाइकिल में एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट का पद देखा जा रहा था। वही संजीव भारत में प्रोडक्ट की सेल्स और आफ्टर सेल्स भी देखा करते थे। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के लिए संजीव ने काफी अहम योगदान दिया है। सुजुकी में संजीव द्वारा करीब दो साल का लंबा समय तक वाइस प्रेसिंडेट का पद संभाला गया ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया से पहले वो पैनासोनिक इंडिया में डिप्टी डिविजनल मैनेजिंग डायरेक्टर मैनेजर का पद संभाल चुके हैं। वही संजीव राजशेखरन का सैमसंग इंडिया में भी काफी लंबा अनुभव रह चुका है। आपको बता दें कि संजीव राजशेखरन को इसके अलावा उन्हें सेल्स, मार्केटिंग और ऑपरेशन्स में करीब 2 दशकों का अनुभव रह चुका है। हालांकी अब देखना है कि हार्ले-डेविडसन संजीव राजशेखरन के अनुभव का कितना फायदा उठा पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here