इस फिल्म से रामायण महाभारत का पाठ पढाएंगे संजय पोस्टर रिलीज

0
52

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त ने अब फिल्मों में अपनी वही पुरानी पहचान पाने के लिए कमर कस ली है जिसके मुताबिक अब संजय अपनी हर फिल्म में बेस्ट देने की तैयारी में जुट गए है बता दें पिछले हफ्ते ही संजय की बायोपिक रिलीज हुई है जिसमें संजय की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है इस फिल्म से संजय ने एक बार फिर बॉलीवुड में अपने पर्चे गाड़ दिए है।

संजू के बाद संजय की फिल्म प्रस्थानम जल्दी ही पर्दे पर आ रही है खास बात ये है कि सात साल बाद संजय इस फिल्म को अपने प्रोड्क्शन हाउस से बनाने जा रहे है संजय खुद ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे है वही संजय की पत्नी मान्यता भी फिल्म के प्रोड्क्शन की जिम्म्दारी निभा रही है।

पिछले कुछ महीनों पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरु की गई है।जिससे फिल्म के कास्ट के साथ फिल्म मेकर्स की जानकारी पता चली है।बता दें ये फिल्म तेलगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है जिसे देव कट्टा ही डायरेक्ट कर रहे है जिन्होनें तेलगू प्रस्थानम की थी।

इसके साथ ही कुछ समय पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें संजय दत्त सफेद धोती कुर्ता में नजर आ रहे है और साथ में ही फिल्म का डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे है संजय पोस्टर में बोल रहे है।  हक दोगे तो रामायण शुरु होगी, छिनोगे तो महाभारत।

बता दें फिल्म में मनीषा कोईराला संजय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी उनके अलावा फिल्म में अमायरा दस्तूर,अली फजल और संजय के खास दोस्त जैकी श्रॉफ जैसे किरदार भी नजर आएंगे फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।वही ये फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here