इस वजह से फिल्म कलंक के प्रमोशन से नदारद थे संजय दत्त

0
45

आज सिनेमाघरों में करण जौहर की काफी दिनों से चर्चित फिल्म कलंक रिलीज हो चुकी है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसका प्रमोशन पिछले दिनों काफी जबरदस्त तरीके से किया गया था। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आए। कुछ इवेंट्स में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी नजर आई थी लेकिन संजय दत्त फिल्म के प्रमोशन और इवेंट्स से नदारद नजर आए। संजय दत्त के प्रमोशन से दूर रहने की अलग अलग वजहें सामने आ रही थी। अब आई खबरों के अनुसार संजय दत्त की गैरमौजूदगी का कनेक्शन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से जोड़ा है। आपको बता दें कि बीते दिनों संजय दत्त ने #MeToo के आरोपों में घिरे अपने दोस्त राजकुमार हिरानी का खुलकर सपोर्ट किया था। जिसकी वजह से संजय दत्त को कई सवालों का सामना करना पड़ता इसलिए वो फिल्म के किसी भी इवेंट में नहीं नजर आए।

सूत्रों के अनुसार, ‘कलंक के मेकर्स ने संजय दत्त की सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं को देखने के बाद उन्हें प्रमोशन में शामिल ना करने का फैसला किया। कहा ये भी जा रहा है कि संजय दत्त को प्रमोशन का हिस्सा ना बनाने के फैसले ने माधुरी दीक्षित को भी इफेक्ट किया है। फिल्म में माधुरी और संजय दत्त एक-दूसरे के अपोजिट हैं, ऐसे में संजय की वजह से माधुरी भी ज्यादातर प्रमोशनल इवेंट्स से नदारद रहने को मजबूर हुईं।

बीते दिनों संजय ने प्रमोशन से गायब होने पर कहा था कि, ‘फिल्म साइन करने के दौरान मेन इवेंट को छोड़कर किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनने की डील हुई थी। क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार सपोर्टिंग रोल का है ना कि मुख्य किरदार का।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here