संजय दत्त ने अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान

0
41

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त् के जीवन पर बनी संजय दत्त् की बायोपिक फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। तथा इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने मात्र 14 दिनों में ही 295 करोड़ कमाई करने का आंकड़ा पार कर लिया है।

संजू’ की रिलीज के बाद से ही संजय दत्त का स्टारडम फिर से वापस आ गया है। इपनी बायोपिक फिल्म संजू के रिलीज होने के बाद पहली बार संजय दत्त ने खुलकर मीडिया के सामने अपनी बायोपिक को लेकर बातें की हैं। संजय दत्त ने अपनी बायोपिक को लेकर कहा कि कोई भी अपनी इमेज मेकओवर करने के लिए 30-40 करोड़ रुपये खर्च नहीं करेगा।

इसके बाद संजय दत्त ने कहा कि अपने जीवन की अब तक की जर्नी को एक मूवी के रुप में दोबारा देखना बहुत ही ज्यादा मुश्किल था। इस फिल्म को देखते समय मैंने काफी समय तक अपने इमोशन को कंट्रोल किया। लेकिन मैं खुद को नहीं रोक पाया और मैं इस फिल्म को देखकर बहुत रोया।

खैर जबरदस्त कमाई करने के बाद भी संजयदतित की बायोपिक फिल्म संजू आमिर खान की फिल्म दंगल के रिकॉर्ड से पीछे रह गई। दंगल अपने रिलीज के मात्र 14 दिन में ही 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। लेकिन संजू यह नहीं कर पाई।

संजू अपने रिलीज के 14 वें दिन 295 करोड़ की ही कमाई कर पाई है। 100 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 100 प्रतिशत से ज्यादा मुनाफा भी कमा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here