संजय दत्त ने फिल्म संजू के बारे में खोला इतना बड़ा राज़,कहा फिल्म में ये बात पूरी तरह से झूठ थी

0
63

संजय दत्त की फिल्म संजू को 13 दिन हों गए हैं ऐसे में इन्होने हाल ही में एक मीडिया से बात की,फिल्म देखने के बाद लोगो ने हर बात को सच माना हैं ऐसे कई लोगो को शक हैं कि फिल्म में बताई गयी सारी बातें सच नहीं इसके जवाब में संजय दत्त ने बड़ी ही हैरान कर देने वाली बात कही हैं जो सुनकर हर कोई हैरान हैं,फिल्म के एक मुख्य किरदार के लिए संजय दत्त ने बताया है कि ये किरदार असल में था ही नहीं ,ये बात सुनने के बाद लोगो की हैरानी का कोई ठिकाना नहीं था।

दरअसल संजय दत्त ने बताया कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने जी विनी का किरदार निभाया हैं वो असल में हैं ही नहीं। संजय ने बताया कि केवल इस बात को छोड़कर फिल्म की सारी बात सच हैं। संजय ने बताया ऐसा इसीलिए किया गया क्यूंकि फिल्म कोकी कहानी को आगे बढ़ाना था और इससे बेस्ट कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था।

इसके अलावा फिल्म में दिखाई गयी एक एक बात सच हैं। चाहे वो मेरे ड्रग्स लेने की बात हो या फिर लड़कियों वाली या फिर गन वाली। खरबर आयी है कि संजय दत्त ने इस फिल्म की कामयाबी के बाद अगले साल अपने जन्मदिन के मौके पर 29 जुलाई को अपने जीवन पर आधारित एक किताब लॉन्च करने वाले हैं.

बता दे संजू की कामयाबी के बाद अब संजय दत्त की फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 रीलीज़ होने जा रही हैं जिसे लेकर संजय दत्त काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में शुरू हुई फिल्म हाउसफुल 4 में खबर आ रही थी की इस फिल्म में संजय दत्त होंगे लेकिन फिल्म से संजय दत्त ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट के चलते फिल्म से नाम हटा लिया और इस फिल्म में अब नाना पाटेकर जुड़ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here