कलंक के सेट पर संजय दत्त के बच्चों से मिली थीं माधुरी दीक्षित

0
38

आज से एक दिन बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की फिल्म कलंक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमे संजय दत्त, वरूण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस वक्त फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में व्यस्त हैं। कलंक के सभी प्रमोशनल इवेंट्स लगभग खत्म हो गए हैं। इस दौरान संजय दत्त को छोड़कर पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करती नजर आई। प्रमोशनल इवेंट्स से संजय दत्त के गायब होने की खूब चर्चा हुई, इसका खुलासा अब खुद अभिनेता संजय दत्त ने किया है। इसी दौरान संजय दत्त ने सेट पर माधुरी दीक्षित से अपने बच्चों के मिलवाने की बात का भी जिक्र किया।

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में प्रमोशनल इवेंट से गायब रहने की वजह का खुलासा करते हुए कहा, ‘फिल्म साइन करने के दौरान मेन इवेंट को छोड़कर किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनने की डील हुई थी क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार सपोर्टिंग रोल का है ना कि मुख्य किरदार का।’

मिड-डे से बातचीत में संजय दत्त ने कहा कि, 22 साल बाद माधुरी के साथ स्क्रीन शेयर करते वक्त वे नर्वस थे। मगर माधुरी ने उनकी इस परेशानी को आसान कर दिया, फिल्म के सेट पर दोनों अपने बच्चों की बातें किया करते थे, इसी बीच संजू के बच्चों शाहरान और इकरा ने माधुरी से मुलाकात की।

आपको बता दें कि फिल्म कलंक के स्टार्स आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर ने मुंबई से जाकर फिल्म का प्रमोशन किया जिसमे दिल्ली, जयपुर और जालंधर जैसी जगह शामिल हैं। सिर्फ संजय दत्त ही इवेंट्स से नदारद थे। यही कारण है कि ये इस वक्त भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here