बॉलीवुड की पहली थ्री डी फिल्म से संजय दत्त ने किया किनारा अब ये एक्टर संभालेगा कमान

0
104

फिल्म हाउसफुल की चर्चा पिछले कुछ समय से ब़ॉलीवुड के गलियारो में जोरों शोरों से चल रही है फिल्म के तीन पार्ट पहले ही रिलीज किये जा चुके है जिसे लोगों का काफी सहयोग मिला दर्शकों के अच्छे रिसपॉन्स के बाद अब फिल्म का चौथा पार्ट भी जलदी ही सिनेमाघरों में हंसी का डोज देने आ रहा है।

पिछले काफी समय से फिल्म की कास्टिंग की चर्चा चल ररी है जिसमें स्टार्स का होना ना होना लगातार हो रहा है।यह फिल्म एक बड़े बजट की कॉमेडी फिल्म है जो कि अपने आप में ही हिट का पैगाम लेकर आती है फिल्म के लिए अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का नाम पहले से ही दर्ज है उसके बाद अब फिल्म में बॉबी देओल की भी एंट्री होने वाली है।

बताना चाहेंगें फिल्म में कुछ समय पहले संजय दत्त्त की एंट्री की खबरे भी तेजी पकड़ रही थी लेकिन अब संजय दत्त ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है और अब फिल्म में किसी नये एक्टर की एंट्री होने वाली है ये खबर सुनकर भले ही हाउसफुल के फैंस नाराज हो लेकिन बता दें संजय नहीं तो क्या ये नया एक्टर भी कोई कम कॉमेडियन नही है।

संजय दत्त के फिल्म छोड़ने के बाद अब इस फिल्म में नाना पाटेकर की एंट्री होने वाली है हां जी अब नाना पाटेकर फिल्म में हंसी का डोज लगाने आ रहे है।गौरतलब है कि फिल्म वेलकम से नाना पाटेकर की एक्टिंग के सभी दिवाने है ऐसे में फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है।

बताना चाहेंगे ये अब तक की बॉलीवुड की पहली थ्री डी फिल्म है।फिल्म में हिरोईन के तौर पर कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को कास्टकिया गया है फिलम् की कहानी पहले पुर्नजन्म की दिखाई जाएगी जिसकी शूटिंग राजस्थान में होगी इसके बाद फिल्म को लंदन में शूट किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here