अपनी फिल्मों की च्वॉइस पर पछता रहे संजय, अमिताभ पर साधा निशाना

0
101

हाल ही में फिल्म संजू के रिलीज होने के बाद संजय दत्त एक बार फिर से सुर्खियों में आए है फिल्म के रिलीज होने के बाद बाबा की सच्चाई से सभी वाकिफ हो गय इसके बाद फिल्म ने भी हिट होकर बॉक्सऑफिस पर अपना रिकोर्ड कायम रखा जिसे अभी तक कोई भी फिल्म नहीं तोड़ पाई है।

बता दें फिल्म के बाद संजय के अभिनय की फिल्म साहेब बीबी और गैंगस्टर 3 रिलीज हुई थी फिल्म अपना कमाल दिखा पाने में नाकामयाब साबित हुई फिल्म की चर्चा तो जोरों शोरो से की जा रही थी लेकिन फिर भी संजय फिल्म से तारीफें लूटने में असफल रहे।

अब इसके बाद संजय अपनी दो फिल्मों की तैयारियों में है जिसमें एक तोरबाज और दूसरी प्रस्थानम है इसके अलावा वैसे तो फिल्म कलंक में भी संजय की खबरे सामने आ रही है फिल्म की शूटिंग अपने शेड्यूल के हिसाब से चल रही है लेकिन इसके बीच ही संजय को लगातार अपनी फिल्मों की च्वॉइस पर शक होने लगा है।

दरअसल पिछले साल संजय की फिल्म भूमि आई थी इसी फिल्म से संजय ने बॉलीवुड में कमबैक किया था फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सफल अभिनेता मैरी कॉम के डायरेक्टर ओमंग कुमार  थे संजय ने फिल्म को साइन करते हुए उनकी सिर्फ सफल फिल्मों को देखा लेकिन अफसोस संजय का ये सोचना उन पर ही भारी पड़ गया और उन्हें एक फ्ल़ॉप फिल्म से कमबैक करना पड़ा।

इसी बीच संजय के पास फिल्म बदला का ऑफऱ भी था लेकिन संजय ने फिल्म करने से इंकार कर दिया बाद में फिल्म अमिताभ के हाथ में चली गई अब अमिताभ फिल्म की शूटिंग में बिजी है बता दें संजय को लग रहा है कि यदि आज वो अपने फैसले पर थोड़ा ध्यान करते तो फिल्म बदला में वो होते जिसके साथ वो अपनी दमदार पहचान बना सकते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here