सैमसंग के स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड पाई अपडेट

सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर खास खबर आयी है हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन हैं। इसको लेकर खबर आयी है कि इस फोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं।

0

सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर खास खबर आयी है हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन हैं। इसको लेकर खबर आयी है कि इस फोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को अगले महीने अपडेट मिलने वाला था लेकिन इससे पहले ही इस फोन को अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह अपडेट मई 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है जिससे की फोन की सुऱक्षा भी पहले से ज्यादा हो जायेगी। इस फोन की अपडेट फाइल साइज की बात करे तो इसकी साइज 1883 एमबी हैं जो कि काफी बड़ी हैं। फोन में आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

इस फोन के सबसे बडे बदलाव की बात करे तो यह पहले एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस वर्जन 9.5 पर चलता था लेकिन अब अपडेट मिलने के बाद यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई वर्जन 1.1 पर चलेगा। अब इसमें आपको नाइट मोड फीचर भी मिलेगा।

 

फोन के कैमरे में भी आपको बदलाव देखने को मिलेगा। गैलेरी में भी आपको एडिंग टूल मिलेंगे। इसके अलावा भी फोन में आपको कई बड़े बदला देखने को मिलेंगे। सबसे बड़ी बात है कि इस फोन को वाई फाई से कनेक्ट करके ही अपडेट करें, क्योंकि इसकी फाइल साइज बड़ी है और अपडेट करने से पहले बैटरी को 100 प्रतिशत चार्ज कर लें। इसके अलावा कंपनी ने एम 30 स्मार्टफोन को भी अपडेट जारी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here