सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 8 सीरीज को नया अपडेट जारी किया, जानें पूरा विवरण

0

जयपुर। सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी नोट 8 के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया, जिसमें फरवरी 2020 के सुरक्षा पैच को जोड़ा गया था। अब, सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 + उपयोगकर्ताओं को फरवरी के लिए 2020 Android सुरक्षा पैच प्राप्त हो रहे हैं।
सैमसंग गैलेक्सी एस 8 अपडेट एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर आधारित G950FXXS7DTA6 के सॉफ़्टवेयर बिल्ड संस्करण को हिट करता है। जबकि गैलेक्सी S8 + फर्मवेयर G955FXXS7DTA6 के साथ रोलआउट किया गया है। यह अपडेट केवल जर्मनी और नीदरलैंड सहित यूरोपीय देशों में उपलब्ध है। भारत सहित अन्य देशों के उपयोगकर्ताओं को कितनी देर तक अपडेट का इंतजार करना है, इसकी कोई जानकारी नहीं है।
ओटीए अपडेट गैलेक्सी एस 8 सीरीज के लिए एक चरणबद्ध प्रक्रिया में चल रहा है। इसलिए, धीरे-धीरे सभी इकाइयों तक पहुंचने से पहले इसमें कुछ समय लग सकता है। अपडेट को डाउनलोड करने के लिए एक सूचना मिलेगी। वैकल्पिक रूप से, सेटिंग> फ़ोन के बारे में> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाकर मैन्युअल रूप से अपडेट को भी चेक किया जा सकता है।
सैमसंग गैलेक्सी S8 + के फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी एस 8+ में 6.2 इंच का क्वाड एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन एक Exynos 8895 SoC के साथ आता है, जो माली-G71 MP20 GPU के साथ है। डिवाइस में पीछे की तरफ सिंगल कैमरा सेटअप भी है। F / 1.7 अपर्चर और OIS के साथ 12-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से बना है। फ्रंट में, गैलेक्सी एस 8+ सेल्फी और वीडियो कैप्चर करने के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा स्पोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here