सैमसंग एक बार फिर रिमूवेबल बैटरी के साथ लॉन्च कर सकता है बजट स्मार्टफोन: रिपोर्ट

0

जयपुर। ऐसा लगा रहा है सैमसंग अब फिर से रिमूवेबल बैटरी वाले बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। निश्चित रूप ये कंपनी का ये कदम उन ग्राहाकों के लिए सही होगा जो किफायती स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं। अगर फोन की बैटरी खराब भी हो जाती है तो उसे आसानी से रिप्लेस किया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, अब सैमसंग रिमूवेबल सुविधा को जीवन में वापस ला सकता है, कम से कम लो-एंड डिवाइस पर। सैममोबाइल के मुताबिक, सैमसंग फिर से अपने बजट स्मार्टफोन्स को रिमूवेबल बैटरी से लैस करना शुरू कर सकता है। अब, मॉडल नंबर SM-A013F के साथ एक अघोषित स्मार्टफोन के लिए बैटरी की एक तस्वीर एक कोरियाई प्रमाणन साइट पर सामने आई है। जैसा कि लीक हुई तस्वीरों में देखा गया है, इसमें हटाने योग्य बैटरी की क्षमता 3,000mAh है। और यह डिवाइस गैलेक्सी ए परिवार का हिस्सा हो सकता है। स्रोत की रिपोर्ट है कि मॉडल गैलेक्सी A01e नाम के साथ जारी कर सकता है।

डिवाइस के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं है। हालांकि, सैमसंग के पास वास्तव में कुछ समय के लिए SM-A013F मॉडल है। इसकी प्रारंभिक जानकारी 16 जीबी या 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाली डिवाइस की ओर भी इशारा करती है। यह यूरोप और एशिया क्षेत्र में काले, नीले और लाल रंगों में उपलब्ध होगा।
सैमसंग ने त्रमामले इस पर आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है। और स्मार्टफ़ोन के कोडनाम SM-A013F के अस्तित्व की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। इसलिए, सभी विवरणों को अभी भी अफवाहें माना जाना चाहिए। यह ध्यान देने योग्य है कि सैमसंग के पास वर्तमान में एक हटाने योग्य बैटरी वाला एक स्मार्टफोन है, गैलेक्सी एक्सकवर सीरीज के तहत आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here