सैमसंग गैलेक्सी एस 9 को एंड्रॉयड 10 बीटा अपडेट के साथ वन यूआई 2.0 जारी किया गया

0

जयपुर। गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी नोट 10 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 10 बीटा अपडेट को रोल आउट करने के बाद, सैमसंग अब अपने अन्य डिवाइसेज पर एंड्रॉयड 10 को रोलआउट कर रहा है। अब कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एस 9 और गैलेक्सी एस 9 प्लस को कथित तौर पर वन यूआई 2.0 स्किन के साथ एंड्रॉइड 10 बीटा अपडेट जारी किया है। आइये जानते हैं इस अपडेट के बारे में पूरा विवरण

यदि आप आधिकारिक अपेडेट क के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने सैमसंग स्मार्टफोन पर अभी बीटा अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए सैमसंग सदस्य ऐप खोलें, और रिजस्ट्रेशन करने के लिए बैनर पर क्लिक करें। पंजीकरण करने में कुछ मिनट लगेंगे। नामांकन पूरा होने के बाद, सेटिंग> सॉफ़्टवेयर अपडेट> डाउनलोड और इंस्टॉल पर जाएं। सैमसंग गैलेक्सी एस 9 एंड्रॉइड 10 अपडेट size लगभग 1.8 जीबी है। डाउनलोड पूरा होने के बाद, अपडेट इंस्टॉल करें। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद फिर से शुरू हो जाएगी, और फोन नए अपडेट में बूट हो जाएगा। ध्यान दें, क्योंकि यह एक बीटा अपडेट है, इसमें बग हो सकते हैं। बता दें कि एक बार जब यह निश्चित हो जायेगा की इस अपडेट में कोई भी बन नहीं है तो इसे सभी डिवाइसेज के लिए रोलआउट कर दिया जायेगा।
याद दिला दें कि गैलेक्सी S9 सीरीज़ को भारत में मार्च 2018 में 57,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। दूसरी ओर, एस 9 प्लस को 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन्स को हाल ही में कीमत में कटौती मिली थी। S9 अब 29,999 रुपये में उपलब्ध है। दूसरी ओर, प्लस मॉडल, 37,999 रुपये में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here