Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को कर दिया गया है कंपनी की साइट पर लिस्ट

0

Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को कंपनी की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन को जर्मनी की साइट पर लिस्ट किया गया है, जिससे इस फोन के बारे में जानकारी का पता चलता है। इससे पहले इस फोन को चीनी साइट टीना पर भी लिस्ट किया गया है। फोन के सेल्फी के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें दमदार सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, इस फोन में वाटर और डस्ट रसिस्टेंट सर्टिफाइड दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है तथा इस फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें डुअल फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 12 मेगापिक्सल के तो दो कैमरे दिए जा सकते है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया जा सकता है। फोन की कीमत को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नही आयी है, अब इसके बारे में और अधिक जानकारी जल्द मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here