सैमसंग गैलेक्सी A30 अब व्हाइट कलर में हुआ लॉन्च, कीमत 15,940 रुपये

0
32

जयपुर। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंम्पनी सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी A30 को एक नये रंग में लॉन्च किया है। अब इच्छुक खरीदार सैमसंग गैलेक्सी ए 30 को व्हाइट कलर में भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें इस फोन को ब्लैक, रेड और लाइट ब्लू कलर में पहले ही उपलब्ध कराया जा चुका है। आधिकारिक सैमसंग स्टोर पर जानकारी के अनुसार, इस फोन के व्हाइट वरिऐंट को 15,490 रुपये में बेचा जा रहा है। जा रहा है।
सैमसंग गैलेक्सी A30 के फीचर्स: सैमसंग गैलेक्सी A30 में 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ नॉच दिया गया है। यह फोन Exynos 7904 SoC पर चलता है। जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 1.8GHz क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा, गैलेक्सी ए 30 एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को भी स्पोर्ट करता है। जिसके जरिए इसकी मेमोरी को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
कैमरा डिपार्टमेंट में, हमें 16-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। डिवाइस सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल सेंसर को भी स्पोर्ट करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर डिवाइस स्पोर्ट्स वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS और 4G VoLTE डुअल नैनो-सिम स्लॉट हैं। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिमी ऑडियो सॉकेट शामिल हैं। फोन में पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, इस डिवाइस में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। तथा यह फोन Android 9 Pie- आधारित सैमसंग वन UI पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी ए30 के अन्य कलर वरिएंट भी एड्रॉयड 9 पाई पर काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here