21 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट, कंपनी ने किया खुलासा

0

जयपुर। सैमसंग का नवीनतम गैलेक्सी नोट 10 लाइट भारत में 21 जनवरी को लॉन्च होगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ने नोटिफाई मी पेज पर लॉन्च की तारीख का खुलासा किया। इस स्मार्टफोन का हाल ही में CES 2020 में Galaxy S10 Lite के साथ अनावरण किया गया था। S10 Lite को फ्लिपकार्ट पर पहले ही सूचीबद्ध किया जा चुका है, और यह 21 जनवरी को लॉन्च होगा। सैमसंग इंडिया वेबसाइट ने अब लॉन्च की तारीख को हटा दिया है, लेकिन यह AndroidPure इसका स्क्रीनशॉट लेने में कामयाब रहा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट: कीमत और उपलब्धता
आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, नोट 10 लाइट अगले सप्ताह से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। फरवरी के पहले सप्ताह से इसकी शिपिंग शुरू हो जाएगी। खरीदार इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से प्राप्त कर सकेंगे। गैलेक्सी नोट 10 लाइट जो सिग्नेचर एस पेन के साथ आता है वह दो वैरिएंट – 6GB और 8GB में उपलब्ध होगा। सूत्रों ने बताया कि 6GB वैरिएंट के लगभग 39,900 रुपये में शुरू होने की संभावना है। हाई मॉडल के मूल्य निर्धारण पर कोई जानकारी मौजूद नहीं है।
फीचर्स
नोट-सीरीज़ स्मार्टफोन होने के नाते, आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एस पेन मिलता है। यह आपको अपने संगीत और वीडियो, कैमरा, और यहां तक ​​कि प्रस्तुति के माध्यम से नेविगेट करने की सुविधा देता है।
गैलेक्सी नोट 10 लाइट में ऑक्टा-कोर सीपीयू के साथ 10nm चिपसेट दिया गया है, यह Exynos 9810 एसओसी है जो हमने गैलेक्सी S9 और नोट 9 स्मार्टफोन पर देखा है। हालांकि सैमसंग ने विवरण का खुलासा नहीं किया है। फोटोग्राफी विभाग में, आपको तीन 12-मेगापिक्सेल सेंसर मिलते हैं – एक वाइड-एंगल लेंस के साथ, एक टेलीफ़ोटो के साथ और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का स्नैपर है। आपको 6.7 इंच FHD + सुपर AMOLED इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलता है। यह 2400 × 1080 पिक्सल (394ppi) के रिज़ॉल्यूशन पर चलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here