सैमसंग गैलेक्सी M31s 6,000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च,इस साइट पर लिस्ट हुआ

0

जयपुर। सैमसंग जल्द ही अपने गैलैक्सी एम31 के अपग्रेडेड एस वर्जन को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। सैमसंग गैलेक्सी M31s बैटरी को कोरिया की सर्टिफिकेशन बॉडी पर स्पॉट किया गया है। हालांकि अभी तक फोन के सभी विवरणों का पता नहीं चला है लेकिन इसकी बैटरी संबधी जानकारी सामने आयी है।
Galaxy M31s बैटरी पैक को दक्षिण कोरियाई प्रमाणन पर मॉडल नंबर EB-BM317ABY के साथ देखा गया था। और इस मॉडल नंबर को हम पहले भी देख चुके हैं। जिसे पिछले महीने टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार गैलेक्सी M31s में 6,000mAh की बैटरी दी जायेगी।। सेफ्टी कोरिया साइट पर बैटरी दिखाने वाली एक छवि भी सामने आई है।
सेफ्टी कोरिया साइट लिस्टिंग के अनुसार मॉडल नंबर EB-BM317ABY के साथ बैटरी को 1 जुलाई को सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ था। लिस्टिंग में शुरुआत में 6,000mAh क्षमता वाली लिथियम-आयन बैटरी पैक दिखाने वाली छवि भी शामिल है।Samsung Galaxy M31s battery capacity revealed via certification ...
सैमसंग गैलेक्सी M31s के संभावित फीचर्स
पिछले महीने, एक गीकबेंच लिस्टिंग ने भी सैमसंग गैलेक्सी एम 31 के बारे में कुछ जानकारी दी गई थी। उस लिस्टिंग ने सुझाव दिया कि नया फोन ऑक्टा-कोर Exynos 9611 SoC द्वारा संचालित होगा। यह चिपसेट है जो गैलेक्सी M31 पर उपलब्ध है। गीकबेंच साइट ने बताया कि फोन में 6GB रैम शामिल होगी।Samsung Galaxy M31s appears in Geekbench listing - GSMArena.com news

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 के अन्य स्पेसिफिकेशन में कम से कम 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज, AMOLED डिस्प्ले और 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल होने की बात कही गई है। फोन एंड्रॉइड 10 पर नवीनतम वन यूआई के साथ शीर्ष पर चलने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here