Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया गया है अपडेट

0

Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, इस फोन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। इस फोन के लिए अपडेट को सितंबर 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ जारी किया गया है। इस फोन के लिए One UI Core 2.1 अपडेट जारी किया गया है और इसके अलावा फोन में कई सुधार देखने को मिलेंगे। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन में सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया गया है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन के सामने वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन वजन में भी हल्के है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.20 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को अपडेट मिलने के बाद इसमें नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here