Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन हो सकता है 3 जीबी रैम के साथ लाँच

0

Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन में 3 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को लेकर नई जानकारी आयी है।फोन को जल्द भारत में लाँच किया जायेगा। इसके बारे में अभी तक कई लीक सामने आ चुके है। फोन की लाँच तारीख के बारे में अभी कुछ नही बताया गया है। इस फोन को सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर देखा गया है जिससे इसके बारे में कई जानकारी निकलकर सामने आयी है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको विस्तार से बताते है- 

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसका एक वेरिएंट तो 2 जीबी रैम के साथ आ सकता है तथा दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम के साथ आ सकता है। इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नही आयी है, इसके बारे में जानकारी और जल्द सामने आ सकती है।

फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जायेगा या फिर नही दिया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है लेकिन इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 9 आउट ऑफ द बाॅक्स पर चलेगा। फोन की डिजाइन के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी डिजाइन शानदार हो सकती है।

इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है और इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here