सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड ने पास किये सभी अंतिम टेस्ट, अब जल्द ही लॉन्च हो सकता है

0
41

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड की अंतिम टेस्टिंग में इसने अंतिम दौर को पार कर लिया है। कंपनी ने खुलासा किया कि फोल्डेबल स्मार्टफोन ने “फ्लाइंग कलर्स” के साथ टेस्ट पास किए है। और संभावना है कि सैमसंग कंपनी जल्द ही इस फोन के रिलीज की तारीख की घोषणा करेगी।
सैमसंग डिस्प्ले के उपाध्यक्ष किम सेओंग-चोल ने हाल ही में पुष्टि की कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्याएं ठीक हो गईं। गिज़चाइना की रिपोर्ट के अनुसार Seong-cheol ने खुलासा किया कि अब यह डिवाइस बाजार में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। और बताया कि कंपनी ने इसके लचीले प्रदर्शन को सुधार करने के साथ फोल्ड को फिर से डिज़ाइन किया है।

आपको याद दिला दें कि फोल्डेबल स्मार्टफोन को मूल रूप से 26 अप्रैल को रिलीज़ करने के लिए तैयार किया गया था। लेकिन इसके डिस्प्ले में खराबी आने के कारण इसके लॉन्च को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि फोल्डेबल डिवाइस अब सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 के साथ 7 अगस्त को लॉन्च हो सकता है।

गैलेक्सी फोल्ड फीचर्स: सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में 7.3 इंच का प्रााइमरी AMOLED डिस्प्ले है। फ़ोन के कवर पर एक सेकण्डरी 4.6 इंच की स्क्रीन भी है। हुड के तहत एक 7nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ है।फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस पीछे की तरफ एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो 12-मेगापिक्सल के सेंसर हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, सामने की तरफ 10-मेगापिक्सल का स्नैपर है। कनेक्टिविटी के लिए, गैलेक्सी फोल्ड में वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here