सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 में हो सकती है मोटो RAZR जैसी क्लैमशेल डिज़ाइन

0

जयपुर। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता और इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग पहले से ही अपने दूसरे फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 के नाम से जाना जा सकता है। अफवाहों के अनुसार, कंपनी ने मूल गैलेक्सी फोल्ड की घोषणा करते ही दूसरे डिवाइस पर काम करना शुरू कर दिया। हालाँकि, मूल गैलेक्सी फोल्ड के साथ स्क्रीन की समस्याओं के कारण काम बीच में ही खत्म होने की संभावना थी। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि डिवाइस की दूसरी पीढ़ी पहले वाले से काफी सस्ती होगी।
द कोरियन हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग भी डिजाइन में महत्वपूर्ण बदलाव करेगा। संभावना है कि एक सीपी डिज़ाइन के साथ गैलेक्सी फोल्ड 2 प्राप्त हो। यह पहली बार नहीं है जब हमने इस डिजाइन को देखा है। मोटोरोला ने हाल ही में अपने नए मोटोरोला RAZR फोल्डिंग स्मार्टफोन को क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ प्रदर्शित किया था।  कंपनी ने दावा किया कि उसने सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन के साथ सामना करने वाले अधिकांश मुद्दों को हल कर दिया है। मोटोरोला का दावा है कि डिस्प्ले की कठोरता को सुनिश्चित करने के लिए उसने स्लाइडिंग प्लेट्स का इस्तेमाल किया। कम कीमत में पेश किये जाने के कारण इस फोन की डिस्प्ले गैलेक्सी फोल्ड से छोटी दी जायेगी। GSMArena की एक रिपोर्ट ने यह भी संकेत दिया कि गैलेक्सी फोल्ड 2 की कीमत लगभग $ 1,000 होगी।
एक सूत्र ने यह भी संकेत दिया कि आगामी फोल्डेबल डिवाइस की कीमत दक्षिण कोरिया में 840 डॉलर से भी कम होगी। कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एस 11 सीरीज़ लॉन्च के साथ वैश्विक मंच पर स्मार्टफोन को प्रकट करने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here