Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन को पाई अपडेट मिलने की बात सामने आयी

Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन को 2018 में लाँच किया गया था, अब खबर आ रही है कि इस फोन को पाई अपडेट दिया जा रहा हैं।

0
88

Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन को 2018 में लाँच किया गया था, अब खबर आ रही है कि इस फोन को पाई अपडेट दिया जा रहा हैं। यह अपडेट फरवरी सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है, इस फोन को जब लाँच किया गया था तो  एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस यूएक्स पर उतारा गया था। इस फोन की फरवरी में बीटा अपडेट दिया गया था और अब इस फोन को स्टेबल अपडेट दे दिया गया हैं। 

इस अपडेट का वर्जन नंबर A750FNPUU1BSC4 हैं, एक खबर के अनुसार इस फोन को रूस में अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। इस फोन के अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही आया तो फोन की सेंटिग में जाकर इसको चैक कर सकते हो। इस फोन को पिछली साल सितंबर में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस यूएक्स लाँच किया गया था।

इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन में 6 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं। जिसका रिजाॅल्य़ूशन  1080×2220 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं। इस फोन 4 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज भी दी गई हैं। 

फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन को अगर आप खरीदना चाहते हो तो आनलाइन खरीद सकते हो।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here