Samsung Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन को सिक्योरिटी अपडेट मिलने की खबर सामने आई

Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन को पिछले साल लाँच किया गया था, अब इस फोन को अपडेट मिलने को लेकर खबर सामने आई हैं।

0
55

Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन को पिछले साल लाँच किया गया था, अब इस फोन को अपडेट मिलने को लेकर खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन के लिए फरवरी 2019 सिक्योरिटी अपडेट को जारी कर दिया गया हैं। यह पैच साॅफ्टवेयर आधारित कमियों को दुर सकता हैं। यह अपडेट टोटल 42 कमियों को दुर करता हैं। साथ ही यह अपडेट पीएनजी सिक्योरिटी बग को दूर करता हैं। इस फोन का स्पेन में सिक्योरिटी अपडेट मिल रहा हैं। इसका वर्ज़न ए750एफएनएक्सएक्सयू1एएसए4 हैं।

संभावना जताई जा रही है कि इस फोन के लिए भारत में भी जल्द ही इस अपडेट को रोल आउट किया जा सकता हैं। इस अपडेट की जांच फोन की सेंटिग में जाकर कर सकते हो। इसके लिए आपको सबसे पहले फोन की सेंटिग में जाना होगा। इसके बाद सिस्टम अपडेट में जाकर चेक कर सकते हो।

इस फोन को चार्ज करने से पहले इस फोन की बैटरी को फुल चार्ज कर ले इस फोन की अपडेट वाईफाई से ही करें। इस फोन की कीमत अमेजन पर 18,333 रूपये हैं। इस फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गई हैं।

इस फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए तीन कैमरे दिए गए है जिनके सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी लेने के लिए एक शानदार कैमरा दिया गया हैं जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं। इस फोन के पाॅवर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here