Samsung Galaxy A51 को नये फीचर्स के साथ सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया, जानें पूरा विवरण

0

जयपुर। सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन्स गैलेक्सी ए 51 के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडे में कईं नये फीचर्स भी जोड़े गये हैं। हालांकि इस अपडेट में कंपनी ने इस ​अगस्त महिने का सुरक्षा पैच नहीं जोड़ा है। आइये इस अपडेट का पूरा विवरण जानते हैं।
अपडेट का विवरण
इस अपडेट का वर्जन नंबर A515FXXU3BTGF है। और इसके आकार के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है। नई सुविधाओें की बात करें तो फोन में एक क्विक स्विच फीचर जोड़ा जिसके इस्तेमाल से यूजर्स ऐप्स के बीच में फास्ट ​स्विच कर सकते हैं। वहीं कंपनी ने इस अपडेट में फोटोज और फाइल्स को सुरक्षित रखने के लिए नया फीचर जोड़ा है। इस OTA अपडेट को स्टेपवाइज रोलआउट किया जा रहा है इसलिए सभी डिवाइसेज के पास यह धीरे धीरे पहुंच जायेगा।
अपडेट के तैयार होते ही आपको फोन पर एक पुश नोटिफिकेशन भेजा जायेगा अन्यथा आप इसे फोन सेटिंग में सिस्टम अपडेट में जाकर चैक कर सकते हैं। आइये इस फोन के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।
Samsung Galaxy A51 के फीचर्स
याद दिला दें कि इस फोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है। इस पीछे की तरफ एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। वहीं फोन में 6.7 इंच की HD + एलमोड एलसीडी स्क्रीन दि गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन में वाई फाई, चार्जिंग के लिए माइक्रो USB 2.0 पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं। फोन एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिमसें 64 मेगापिक्स्ल का मुख्य कैमरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here