Samsung Galaxy A42 5जी स्मार्टफोन को किया जायेगा अगले साल लाँच, जानें

0

Samsung Galaxy A42 5जी स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है और इसके अलावा इस फोन के लाँच को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को अगले साल लाँच किया जायेगा और यह 5जी सपोर्ट करने वाला सस्ता फोन होगा। इस फोन के रंग वेरिएंट को लेकर जनकारी आयी है और इसके अलावा इस फोन के स्टोरेज वेरिएंट के बारे में जानकारी मिली है, अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को 5जी के तौर पर अलग साल लाँच किया जायेगा। इस फोन को मॉडल नंबर SM-A426B के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा इस फोन को 5जी वेरिएंट के अलावा 4जी वेरिएंट में भी लाँच किया जायेगा। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

इस फोन में अगर माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जायेगा तो फोन की स्टोरज को बढाया जा सकेगा। इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज भी दी जा सकती है। यानी कि स्टोरेज के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में इसको उतारा जा सकता है। इसकी रैम के लिए कहा जा रहा है कि इसमें 4 जीबी रैम दी जा सकती है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है। कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। इस फोन के बारे में अबी अधिक जानकारी नही आयी है। इस फोन की कीमत क्या होगी, इसके बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here