रेडमी गो स्मार्टफोन को टक्कर देगा सैमसंग का ये दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग ने नए फोन को को लाँच कर दिया है जो कि रेडमी गो स्मार्टफोन को टक्कर देने में सक्षम होगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस समय शाओमी से सैमसंग भारत में पिछड़ रहा है यही कारण है कि नया फोन लाँच कर रही है सैमसंग।

0
322

सैमसंग ने नए फोन को को लाँच कर दिया है जो कि रेडमी गो स्मार्टफोन को टक्कर देने सक्षम होगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस समय शाओमी से सैमसंग भारत में पिछड़ रहा है इसलिए रोज कई नए स्मार्टफोन को लाँच कर रहा हैं। इस साल सैमसंग ने भारत में अपने कई स्मार्टफोन लाँच कर दिए गए हैं। जिसके बाद से सैमसंग के यूजर्स में भी बढ़ोत्तरी हुई हैं।

खबर है कि अब सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी ए2 कोर हैं। इस फोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 5,990 रूपये हैं। यह फोन गो एडिशन चलेगा। अब हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की डिजाइन की बात करे तो इस फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन में एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आसानी से बढ़ाया जा सकता हैं। इसकी रैम की बात करे तो इसमें 1 जीबी रैम दी गई हैं।

फोन में फोटो सेव करने वाली स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में उर्जा देने के लिए 2600 एमएएच की बैटरी दी गई हैं जो कि फोन को पाॅवर देने में सक्षम होगा। फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here