4 साल डेट करने के बाद सलमान को बड़ा भाई बोलने पर इस अभिनेत्री ने तोड़ा था सलमान का दिल

0
135

बॉलीवुड के प्रेम सलमान खान अकसर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते है और इसी तरह उनके कई अभिनेत्रियों से दिल मिले फिर कुछ समय बाद सब खत्म भी हो जाता था।वैसे तो सलमान के सभी रिश्तों की ज्यादा उम्र नहीं रही है लेकिन हर रिश्ते के बाद सलमान एक फैमिली के तरह सब को ट्रीट करते है।

बात यदि सलमान और कैटरीना कि की जाए तो शायद ही कोई होगा जो इनके रिलेशन के बारे में नहीं जानता होगा बॉलीवुड में दोनों के रिश्ते की खबरों ने बहुत सुर्खियां बटोरी है जिसके चलते अपनी फिल्मों में भी दोनों ने अपनी नजदीकियों का जगह दी है।

बता दें ये तो नहीं पता चला कि दोनों एक दूसरे से अलग क्यों हुए लेकिन इतना साफ है कि कैटरीना के फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से रणबीर और कैटरीना की बढ़ती नजदीकियां सलमान और कैटरीना के ब्रेकअप का कारण है।इसके चलते एक बार कैटरीना ने सलमान को अपना बड़ा भाई भी कह दिया था।

खबर थी कि एक समय पर सलमान ने कैटरीना के रणबीर से दूरियां बनाने की सलाह दी थी लेकिन ये बात कैटरीना को नही अच्छी लगी और उन्होनें सलमान को एक मैसेज करके ब्रेकअप कर लिया।कैटरीना के इस मैसेज के बाद दबंग तुरंत कैटरीना के पास पहुँच गये लेकिन कैटरीना उन्हें वहां देखकर बहुत डर गई थी फिर सलमान कैटरीना से बिना मिले ही चले गय़े।

गौरतलब है कि सलमान कैटरीना के साथ एक सीरियस रिलेशन में थे ऐसे में कैटरीना की रणबीर से नजदीकियां सलमान के प्यार में आग लगाना था।खैर जो भी हो अब दोनों के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ रही है।एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा भी था कि कैटरीना उनके लिए फैमिली जैसी है और हमेशा रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here