सलमान ने बताई पूरी कहानी तो ये था प्रियंका के भारत छोड़ने से लेकर कैटरीना की फिल्म में एंट्री तक का सफर

0
36

पिछले काफी समय से बॉलीवुड मे फिल्म भारत का बज जोरों शोरो से बज रहा है पिछले काफी समय से प्रियंका के फिल्म को छोड़ने की बात पर चर्चा की जा रही है कल ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था कि आखिरकार फिल्म प्रियंका ने क्यों छोड़ी जिसे खबरो के मुताबिक प्रियंका की मैनेजर रेश्मा शेट्टी का नाम लिया जा रहा था।

बता दें कहा जा रहा  है क्योंकि पहले रेश्मा सलमान की मैनेजर थी लेकिन कुछ विवाद हो जाने से सलमान का मैनेजमेंट छोड़कर वो प्रियंका के हिस्से में आ गई तो ये सलमान से रेश्मा का दुश्मनी जताने का जरिया ही होगा कि उन्होन प्रियंका को फिल्म छोड़ने के लिए इतना प्रेशर डाला कि आखिरकार शूटिंग शुरु होने के एक हफ्ते बाद प्रियंका ने फिल्म से किनारा कर लिया।

खैर इसके बाद ही फिल्म को नई हिरोईन मिल गई जो कि कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ थी बता दें डायरेक्टर अली अब्बास की फिल्म एक था टाइगर में भी कैटरीना सलमान की जोडी सबको पसंद आई थी।इसीलिए प्रियंका के जाने के बाद फिल्म की टीम को हिरोईन के लिए ज्यादा हाथ पैर नहीं मारने पड़े।

अब हाल ही में सलमान ने आखिरकार अपने बयान में कैटरीना के इतने जल्दी फिल्म को हां करने का खुलासा किया क्योंकि उस समय कैटरीना के पास फिल्म जीरो और ठग्स ऑफ हिंदूस्तान थी जिनकी शूटिंग चल रही थी ऐसे में सलमान की मदद इस केस में शाहरुख ने की सलमान ने बताया- ‘कटरीना के लिए बहुत सम्मान है। उन्हें शाहरुख से बात करनी पड़ी और जीरो में अपनी डेट्स पर दोबारा काम करना पड़ा। उनका शुक्रिया कि शाहरुख ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए तारीखों में बदलाव किया, जिसके लिए वो दिलोंजान से लगे हुए हैं। मैं भी इसका हिस्सा हूं और मैंने एक गाना किया है।’

सलमान कहते है- ‘प्रियंका ने 5 दिन पहले ‘भारत’ न करने का बताकर हमारे ऊपर एहसान कर दिया। मुझे खुशी है कि अब फिल्म कटरीना कर रही हैं और वो ही फिल्म के प्रोड्यूसर की पहली पसंद थी। प्रियंका ने खुद फिल्म के डायरेक्टर अली जफर को फोन करके भारत करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद हमने उन्हें फिल्म में लेने का मन बनाया था।’खैर बता दें ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here