एक बार फिर से ट्रैफिक रुल तोड़ने पर सलमान खान को भूगतना पड़ेगा चालान

0
61

बॉलीवुड में दबंग सलमान खान वैसे तो सरकार के हर नियम का सख्ती से पालन करते है लेकिन हम बात कर रहे है सलमान के ट्रैफिक नियम के तोड़े जाने के बारें में बताना चाहेंगे हाल ही में सलमान को मुंबई की सड़को पर ट्रैफिक नियमो का उल्लंघन करते हुए पकड़ा गया खबर है कि सलमान जिस गाड़ी में बैठे थे उस गाड़ी ने यातायात नियम को किनारे किया है।

जी हां खबरो के मुताबिक दरअसल इससे पहले भी सलमान के नाम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की खबरें आ चकी है।एक बार फिर से ऐसा हुआ है।सलमान की जिस गाड़ी ने ये काम किया वो गाड़ी दरअसल सलमान के भाई अरबाज की प्रोड्क्शन कंपनी के नाम से दर्ज है।

जिसके कारण इसका चालान भी अरबाज की प्रोड्क्शन कंपनी के नाम पर ही दर्ज किया गया है।बताना चाहेंगे सलमान खान को इस चालान का भूगतान 4000 रुपये करना होगा जी हां हालांकि इसकी कोई कंफर्मेशन नहीं है कि लेकिन खबरो के मुताबिक ऐसा हुआ है।सलमान की फैमिली से इस बारें  में की बयान सामने नहीं आय़ा है।

इससे पहले कई बॉलीवुड स्टार्स ने यातायात के नियमो का उल्लंघन किया है।जिसमें अर्जुन कपूर का भी नाम आ चुका है बता दें अर्जुन कपूर को उनकी गाड़ी के साथ तीन बार ओवर स्पीडिंग के लिए चालान किया गया था जिसका भूगतान के लिए अर्जुन कपूर ने 2000 का चालान भरा था।

वही कपिल शर्मा पर भी इस तरह का चालान दर्ज हो चुका है कपिल को भी  ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में  2000 रुपए का फाइन  भरना पड़ा था।सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है।फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी है।ये फिल्म अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here