सलमान खान ने बताई सच्चाई तो इस कारण ईद पर रिलीजिंग के बावजूद फ्लॉप हुई थी फिल्म ट्यूबलाइट, जानें खबर

0
29

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते है हर साल की ईद पर सलमान खान की फिल्में आना तय है कई सालों से लगातार सलमान खान इस दिन अपनी कोई ना कोई फिल्म जरुर करते है जिसके साथ ही सलमान इस फिल्म के साथ फैंस को ईदी देते है।

यूं तो इस दिन रिलीज हुई सलमान की सभी फिल्मों पर हिट का झंडा लहराता है लेकिन आपको बता दें ऐसे में सलमान खान की फिल्म की ट्यूबलाइट फिल्म को फ्लॉप होना पड़ा था जी हां आपको बताना चाहेंगे फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी मुख्या भूमिका में थे।

हालांकि फिल्म को देखने की तादात तो दर्शको की संख्या बहुत थी लेकिन बावजूद इसके फिल्म पर फ्लॉप की झंडी लहरा गई अब आखिरकार ऐसा क्यों हुआ इस पर विचार किया जाने लगा अब लीजिए हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इसकी सच्चाई बताई।

सलमान खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होनें कहा- ईद के मौके पर लोग त्योहार इंजॉय करने के मूड में होते हैं और वह दुखी होने के लिए या रोने के लिए थिअटर्स नहीं जाना चाहते हैं। सलमान ने फिल्म मेकर्स से ईद पर फिल्में नहीं रिलीज किए जाने की भी गुजारिश की है|

खैर सलमान खान को फिल्म फ्लॉप होने का दुख तो हुआ लेकिन इससे उनके करियर मे कोई खास फर्क नहीं पडा इसके अलावा पिछले साल ही सलमान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म रेस 3 भी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी अब जल्दी ही सलमान खान की फिल्म भारत इस साल की ईद पर रिलीज होने वाली है।फिल्म अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे है।जिसमें सलमान के साथ कैटरीना भी दिखाई देंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here