सलमान का बड़ा खुलासा, क्यों फ्लॉप हुआ रिएलिटी शो 10 का दम

0
92

बॉलीवुड के सलमान खान कोई भी काम करते हैं तो इसकी सौ प्रतिशत सफलता की गारंटी होती है। सलमान खान ने बॉलीवुड को अब तक न जाने कितनी सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। लेकिन सलमान खान का रिएलिटी शो 10 का दम उतना हिट नहीं हो पाया जितनी सभी उम्मीदें लगाए बैठे थे। उनका ये शो कामयाबी पाने में नाकाम रहा है इसकी टीआरपी दिन पर दिन घटती चली गई। जबकि इस शो पर कई नामी गिरामी बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। हाल ही में सलमान खान ने एक बातचीत में बता दिया है कि उनका ये शो क्यों नाकाम रहा।

सलमान ने डीएनए से बातचीत में बताया कि, हमने अपने शो को सोमवार और मंगलवार के लिए शेड्यूल किया था, लेकिन किसी को पता नहीं चल पाया कि शो कब आएगा, यहां हम थोड़ा सा मार खा गए।

सलमान खान ने कहा कि, मुझे लगता है कि वीकेंड से सोमवार मंगलवार पर शो को शिफ्ट करने का आइडिया बहुत अच्छा था, क्योंकि वीकेंड पर दर्शकों को बहुत काम रहते हैं। जबकि सोम-मंगल को लोग घर बैठकर देख सकते हैं लेकिन लोगों को पता न होने के कारण आइडिया काम नहीं आया।

सलमान खान का दस का दम शो पहले शनिवार और रविवार को आता था लेकिन इसमें बदलाव के बाद इसकी टीआरपी लगातार घटती चली गई।

शो का फिनाले इसी 8 और 9 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा। जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और रानी मुखर्जी जैसे नामी गिरामी सेलेब्स नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here