फिल्म लवरात्रि पर हो रहे विरोध पर बोले सलमान खान, कही ये बात

0
61

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म के नाम को लेकर आ रही है। हाल ही में सलमान खान ने इस फिल्म के नाम को लेकर आपनी बात कही है। सलमान खान ने कहा है कि, इसका उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना या अपमानित करना नहीं है। गौरतलब है कि फिल्म लवरात्रि के नाम को लेकर कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने आपत्ति जताते हुए एक हिन्दू उत्सव के नाम को विकृत करने का आरोप लगाया है। जिसपर सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा कि, कुछ लोगों को फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति है। यह बेहद खूबसूरत नाम है, प्रेम से अधिक सुंदर कुछ भी नहीं हो सकता है, इसलिए इसे ‘लवरात्रि’ कहा गया है। इसका उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना कतई नहीं है। हमारे प्रधानमंत्री भी उसी संस्कृति से आते हैं।

सलमान खान ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, हम यह फिल्म नवरात्रि की पृष्ठभूमि पर बना रहे हैं। हम यह खूबसूरत फिल्म उत्सव के संगीत, विविधता, प्रेम और मौज मस्ती के साथ बना रहे हैं, उन्हें इस तरह के प्रचार की जरूरत नहीं है।

आपको बता दें कि लवरात्रि फिल्म से सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। पिछले कुछ ही दिनों पहले फिल्म के गाने रिलीज हुए थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here