पहले दिन ही Box Office पर पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर गई सलमान की भारत

0
384

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत बीते दिन यानी बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। आपको बता दें कि सलमान खानकी इस फिल्म का उनके हर फैन को काफी लंबे समय से इंतजार था हालांकि अब फिल्म की रिलीज के बाद से फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका हैं। कल ईद के दिन फिल्म ‘भारत’ के लिए काफी अच्छा रहा। जहां एक तरफ भारत ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में साउथ अफ्रिका के खिलाफ एक बड़ी जीत हासिल की। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की फिल्म भारत ने ओपनिंग डे में शानदार कमाई करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। सलमान की इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अगर बात करें भारत के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन यानी बुधवार को 42.30 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इसी के साथ सलमान खान की फिल्म भारत इस साल की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने ओ​पनिंड डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है।

ऑडियंस का सलमान के प्रति प्यार देखने को मिला और क्रिटिक्स द्वारा अच्छे रिव्यू देखने और पढ़ने को मिले। इस कारण पहले दिन सलमान की फिल्म भारत ने अच्छी कमाई की है।

फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है जिन्होंने इससे पहले सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। आपको बता दें कि भारत ने पहले दिन कमाई के मामले में टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसी के साथ भारत अली अब्बास जफर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वैसे एक बात तो तय है कि सलमान खान और अली अब्बास की जोड़ी जब जब परदे पर आई है धमाका ही किया है।

फिल्म भारत में आपको एक्शन इमोशन और रोमांस का ट्रिपल मजा मिलने वाला है। फिल्म ईद पर रिलीज हुई हैं इससे सलमान को हॉलीडे का फायदा मिला सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here