सलमान की गाडी,बंग्ला,बैंक बैलेंस और प्रॉपर्टी जानकर उड़ जाएंगे होश….एक साल में इतना कमा लेते हैं पांडे जी

0
187

सलमान को काले हिरन के शिकार के मामले में जोधपुर स्पेशल कोर्ट ने मुख्य दोषी पाया हैं और सज़ा के तौर पर 10000 रूपए जुर्माना और 5 साल की जेल सज़ा सुनाई हैं। ऐसे में सलमान ने अपनी तरफ से बेल की अपील लगा दी हैं और माना जा रहा हैं की कल तक उन्हें ज़मानत मिल पाएगी अब ऐसे में सलमान को एक रात जेल में ही गुज़ारनी पड़ेगी।

जेल की हवा पानी सलमान तो क्या किसी भी आम आदमी को नहीं भाती है बता दे सलमान को लक्ज़री में रहने की आदत हैं शानों शौकत के साथ ऎश्वर्य और धन सम्पदा,वैभव और विलासिता का जीवन जीने वाले सलमान की प्रॉपर्टी इतनी हैं की जानकर आपका मुँह खुला रह जाएगा।  से लेकर नेट वर्थ के बारे मेंआइये आपको बताते हैं बॉलीवुड में सर्वेश्रेष्ठ अभिनेताओं की गिनती में आने वाले सलमान के बंगले से गाड़ियों और प्रॉपर्टी से लेकर नेट वर्थ तक सब कुछ।

सलमान खान की साल की इनकम फिल्म,इंडोर्समेंट और दूसरे माध्यमों से 200 करोड़ रूपए हैं जो अपने आप में बहुत बड़ा अमाउंट हैं।  सलमान का गैलेक्सी अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित है जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपए हैं. 80  एकड़ में फैला पनवेल का फार्म हाउस जो की अर्पिता के नाम पर हैं

सलमान के पास 3 बंगलें  और 5 घोड़े हैं।

गोराई बीच पर सलमान की 100 करोड़ रूपए की 100 एकड़ में फैली प्रॉपर्टी हैं।

सलमान के पास बांद्रा में 30 करोड़ रूपए का ट्रिपलेक्स फ्लैट हैं।

सलमान के पास 14000 sq ft का प्लॉट हैं जिसकी कीमत लगभग 120 करोड़ बताई जा रही हैं। 

कार्स की बात करे तो इनके पास ऑडीA 8  1.18 करोड़ कीमत,लैंड रोवर 2.15 करोड़ ,BMW S6 1. 20 cr  ,मर्सेडीज़ 83 लाख की हैं.

बाइक – सुजुकी की हैं जिसकी कीमत 15 लाख रूपए हैं

सलमान के पास पर्सनल याट भी हैं जो की इन्होंने अपने 50 वें जन्मदिन पर लिया था इसकी क़ीमत 3 करोड़ रूपए हैं। बीइंग ह्यूमन नाम से क्लोथिंग ब्रांड जिसकी साल 2015-15 का टर्न ओवर 235 करोड़ रूपए था।

इसके अलावा की सलमान की नेट वर्थ 1351 करोड़ रूपए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here