कपिल, सुनिल के शो को लेकर ये प्लानिंग कर रहे सलमान खान, सुनकर आप भी होगें खुश

0
61

टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहने वाले सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच पिछले काफी समय से झगड़े चल रहे है।हालांकि दोनों के बीच की ये दूरियां इनकी तरफ से जायज होगी लेकिन फैंस को इन्हें साथ टीवी देखने का बेंसब्री से इंतजार रहा है।गौरतलब है इस समय दोनो मशहूर कॉमेडियन के बीच में जंग छिड़ी है जिसके लिए दोंनो ने साथ में ही अपना शो टीवी पर ऑनएयर किया है।

जहां 15 दिसंबर को सुनिल के शो कानपुर वाले खुरानाज और वही कपिल ने 29 दिसंबर से द कपिल शर्मा शो का शुभारंभ किया है।अब लीजिए कपिल शर्मा के कमबैक शो ने आते ही सबका दिल जीत लिया है। टीआरपी लिस्ट में भी इस शो ने पांचवी पोजिशन हासिल कर ली है दूसरी ओर सोशल मीडिया पर शुरू से ही ही सुनील ग्रोवर के शो की खिल्ली उड़ रही है। 

जी हां गौरतलब है दोनों ही कॉमेडियन का अकेले भला नहीं हो पाया है।चाहे दोनों के बीच में कुछ भी मुद्दे हो लेकिन फैंस हमेशा इन्हें साथ में ही देखना चाहते है अब क्योंकि इस बार कपिल के शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है और वही सलमान खान किसी भी कीमत को शो को फ्लॉप की सीढ़ी पर नही उतारना चाहते है।

वही सुनिल ग्रोवर इस समय सलमान की बड़ी फिल्म भारत में उनके दोस्त की भूमिका निभा रहे है एक तरह से दोनों ही सलमान की शरण में है।खबर थी कि सलमान ने दोनों को अपने आपसी झगड़े को खत्म कर मिलने की सलाह दी थी लेकिन सुनिल ये बात मानने को तैयार ही नहीं है अब सुनिल का शो बंद होने जा रहा है सिर्फ 8 एपिसोड के बाद शो ऑफएयर कर दिया जाएगा।

जिसके बाद सुनिल का करियर फिर से उसी कगार पर आ जाएगा।अब मतलब साफ है इस लड़ाई का भूगतान सिर्फ सुनिल को ही करना पड़ रहा है ऐसे में सलमान के समझाने और अपने ईगो को साइड में रख सुनिल को सलमान की बात मानने में ही भलाई है।वही सलमान की भी यही प्लानिंग है अब खबर है कि सुनिल जल्द ही कपिल से हाथ मिलाएंगे और अपने टीवी और बॉलीवुड करियर को नई राह देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here