फिल्म भारत फर्स्ट रिव्यू: इमोशन से भरपूर है फिल्म भारत, रूला देगी

0
731

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की मचअवेटड फिल्म भारत आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। बीते दिनों ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने शिरकत की थी। जिसमे— सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, तब्बू, बॉबी देओल, सनी लियोनी, संजय लीला भंसाली, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ और कृति सेनन जैसे तमाम सितारे शिरकत करने पहुंचे। फिल्म को देखने के बाद कई सेलेब्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर फैन्स फिल्म के दीवाने होते नजर आ रहे हैं, इसे पॉजिटिव रिएक्शन मिला है और लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित होगी। एक यूजर ने लिखा कि, फिल्म अच्छी कमाई करेगी, फर्स्ट हाफ दमदार है, क्लाइमैक्स जबरदस्त है। वहीं आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में एक्शन के साथ साथ आपको इमोशन्स से भी भरपूर है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘यह रुला देगी, परिवारों को यह पसंद आएगी, यह आपको रुला देगी।’ एक यूजर ने लिखा कि, यह फिल्म उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जो ये मानते हैं कि सलमान एक्टिंग नहीं कर सकता है। कैटरीना कैफ की एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है, हालांकि ज्यादार यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इसी बात का जिक्र किया है कि फिल्म का पहला हाफ और क्लाइमैक्स ज्यादा दमदार है।सोशल मीडिया पर फैंस रिव्यू के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा कारोबार करेगी। खैर वहीं आपको ये भी बता दें कि आज भारत और साउथ अफ्रीका का वर्ल्ड कप मैच है जो आज 3 बजे से शुरू होगा। तो ऐसे में सलमान खान की फिल्म को सुबह के दो शो में कमाई कर सकती है लेकिन 3 बजे के बाद के शो में फिल्म प्रभावित होगी। क्योंकि इंडिया में किसी फिल्म से ज्यादा क्रेज क्रिकेट को लेकर होता है। इसके अलावा आज पूरे देश में ईद की छुट्टी भी है जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। खैर फिल्म की कमाई को लेकर कुछ भी कहना अभी थोड़ा मुश्किल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here