सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के लिए करोड़ों रुपये फूंक रहे हैं मेकर्स, क्लाइमेक्स में स्वाहा होगा 10 करोड़ रुपये का सेट

0
67

बॉलीवुड के कलाकार सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अगली आने वाली फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में ईद के मौके पर दस्तख देगी। उम्मीद जताई जा रही हैं कि भारत फिल्म इसी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म का दर्शकों पर काफी क्रेज इन दिनों देखा जा रहा है। भारत फिल्म को लेकर कई तरह की चर्चा चल रही हैं। अब एक ऐसी जानकारी समाने आई है जिसे सुनने के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस सुनकर हैरान हो जाएंगे।

मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, सलमान खान की ये फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है। जिसकी तैयारी इस वक्त चल रही है। वहीं इसके अलावा फिल्म के मेकर्स फिल्म की दूसरी भाषाओं में डबिंग कराने के लिए वॉयस ओवर आर्टिस्ट्स की तलाश में है। लेकिन सिर्फ यही नहीं, खास खबर ये भी है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए मेकर्स ने मुंबई के फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट लगाया है। ये सेट दिल्ली का लुक देने वाला है। इस सेट की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है।

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, इन दिनों मेकर्स कई भाषाओं के डबिंग आर्टिस्ट्स की तलाश में है जो किरदारों को अपनी आवाज दे सकें। इस सेट की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है लेकिन इसे क्लाइमेक्स में तबाह कर दिया जाएगा।

सूत्र ने बताया कि, 14 फरवरी को, वैलेंटाइन डे के दिन सलमान के साथ कैटरीन, तबू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर सेट पर होंगे और एक ड्रामेटिक सीन शूट होगा। सलमान और कटरीना ने हाल ही में एक भव्य शादी के गाने को शूट किया है जो सलमान-दिशा के गाने के बाद दूसरा बड़ा गाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here