सलमान शाहरुख नहीं बल्कि हॉलीवुड के विन डीजल पर हमला बोलेंगे बाजीराव

0
153

बॉलीवुड में जिस तरह फिल्मों को बहुत सोच समझ कर उनकी रिलीज डेट फिक्स की जाती है उसी तरह हॉलीवुड में भी कुछ ये ही प्रचलन कायम है बता दें जब बॉलीवुड के दो एक्टर की बॉक्सऑफिस पर हो रही होती है तो हरसंभव कोशिश करके उसे टालने की कोशिशे की जाती है।लेकिन जब बात बॉलीवुड और हॉलीवुड की आपसी जंग की हो तो बात कुछ अलग हो जाती है।

खबर है कि कुछ समय पहले ही ट्रेड एनालिस्ट की खबरों के मुताबिक बाजीराव रणवीर सिंह की फिल्म 1983 की रिलीज डेट सामने आई जिसमें उन्होनें कहा कि इस फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2020 है अब लीजिए इसके साथ ही हॉलीवुड में विन डीजल की फिल्म  फास्ट एंड फ्यूरियस-9 की भी रलीजिंग डेट सामने आई है जिसमें दोनों ही फिल्मों को सेम डेट्स मिली है।

तरुण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्वीटर के जरिए दी जिसमें उन्होनें लिखा . हैशटेग 1983 के मेकर्स ने रणवीर सिंह की और विन डीजल की फिल्म के रिलीजिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी।जिसके मुताबिक रणवीर सिंह की फिल्म 1983 के साथ ही विन डीज़ल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-9 भी रिलीज़ की जाएगी।इंट्रेस्टिंग क्लैश!’

बता दें फिल्म 1983 रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी कबीर खान ने ली हैं। फिल्म में रणवीर सिंह स्टार भारतीय क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे।साथ ही फिल्म में भारत को वल्ड कप दिलाने को भी दिखाया जाएगा।

रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए अपने एक बयान में कहा -“’83’ एक अविश्वसनीय कहानी है. देश के इतिहास में खेल की कहानियों से एक, 1983 क्रिकेट विश्वकप से जुड़ना एक सम्मान की बात है। इस कहानी को बताना और इसे जीवंत करना हमारे लिए सम्मान की बात है.”फिल्म के लिए रणवीर कहते है ’83’ में दिखाया गया है कि कैसे नवनियुक्त कप्तान कपिल देव की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल में वेस्ट इंडीज को हराकर 1983 का वर्ल्ड कप जीता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here