सलमान ने बदली सूर्यवंशी की डेट तो भड़के फैंस ने रोहित अक्षय़ पर निकाला अपना गुस्सा, कही ये बातें

0
59

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान ने हाल ही में अपनी इंशाअल्लाह फिल्म को सेव किया जी हां दरअसल रोहित शेट्टी के डायेरेक्शन में तैयार हो रही फिल्म सूर्यंवंशी को अगले साल की ईद पर रिलीज किये जाने की प्लानिंग हो रही थी।लेकिन हाल ही में सलमान ने ट्वीट कर इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया जिसके मुताबिक अब फिल्म को मार्च में ही रिलीज कर दिया जाएगा।अब फिल्म की डेट फाइनल होने पर फैंस रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पर भड़के हुए है।

जी हां आपको बताना चाहेंगे कि दरअसल सलमान ने ट्वीट कर लिखा था कि “मैं हमेशा उसे अपना छोटा भाई मानता था और आज उसने यह साबित कर दिया है। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।” इसके बाद से ट्विटर पर #ShameOnRohitShetty ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर यूजर्स का आरोप है कि रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला अक्षय कुमार से डिस्कशन के बगैर लिया है।

जिसे लेकर हाल ही में एक यूजर ने लिखा है, “हम अक्की सर की मूवी ईद पर चाहते हैं…सलमान से कहो वो अपनी फिल्म प्री-पोंड करे। हम अक्की के साथ हैं।”

तो वही एक यूजर ने कमेंट किया है, “हो सकता है कि फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार को जोड़ने के लिए उन्होंने अक्की की फिल्म को उन्हें बिना बताए पोस्टपोन कर दिया। लानत है रोहित शेट्टी पर।”

इतना ही नहीं इस दौरान एक अन्य यूजर का कमेंट है, “पिछली तीन ईद को देखकर लगता है कि ईद सलमान से बड़ी स्टार है और मुझे 2020 के लिए भी ऐसा ही लगता है। मैं उन्हें कम से कम एक फिल्म मार्च एंड में आईपीएल के दौरा लाने का चैलेंज देता हूं।”एक यूजर का कमेंट है, “रोहित शेट्टी पर लानत है। हम अक्षय कुमार को ईद पर देखना चाहते हैं। तारीख मत बदलो। अपना धंधा देखो रोहित।”इस दौरान एक यूजर ने लिखा है, “प्लीज सूर्यवंशी के लिए अक्षय कुमार को सपोर्ट करें।”बता दें फिल्म को 27 मार्च को रिलीज किया जाएगा जिसमें कैटरीना कैफ और गुलशन कुमार भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here