हॉलीवुड की प्रेम कहानी पेश करेंगे सलमान-आलिया, ऐसी होगी इंशाअल्लाह की स्टोरी

0
34

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनो अपनी सभी फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ रहे है एक तरफ जहां सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई है तो वही दूसरी तरफ सलमान की इंशाअल्लाह को लेकर भी लगातार खबरें आ रही है।फिल्म में पहली बार सलमान खान आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है।

इसी के साथ सलमान आलिया की इस फिल्म को संजय लीला भंसाली बना रहे है इस फिल्म में सलमान भंसाली पूरे 22 साल बाद में साथ काम करने वाले है जिसे लेकर स्टार्स के साथ ही दर्शक भी काफी एक्साइडेट है हाल ही में फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है जिसकी माने तो फिल्म इंशाअल्लाह की कहानी हॉलीवुड की एक फिल्म से मिलती जुलती होगी।

जी हा इस दौरान सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म साल 1990 में आई फिल्म प्रीटी वूमेन से इंस्पायर्ड हो सकती है। ये फिल्म रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है और इसे हॉलीवुड की ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में भी शुमार किया जाता है। इस फिल्म में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभाया था जो एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है।

अब ऐसे में बताया जा रहा है कि इसी फिल्म से सलमान-आलिया की इंशाअल्लाह भी इंस्पार्ड है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही सामने आया था कि, फिल्म में सलमान एक 40 साल के बिजनेसमैन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान का रोल काफी हद तक उनकी फिल्म जब प्यार किसी से होता है जैसा ही मिलता जुलता होगा। वही अब इंशाअल्लाह में आलिया एक छोटी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं।

फिल्म की शूटिंग अमेरिका में शुरु होगी।वही इस फिल्म को अगले साल की ईद पर रिलीज किया जाएगा फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here