साली को देख जागी जीजा की हवस 5 लोगों को बुलाकर…

0
53

जयपुर । अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में रिश्तों की मान मर्यादा को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार य उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर क्षेत्र मे रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर जीजा सहित पांच लोगो के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है ।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार यादव ने गुरूवार को बताया कि पीडिता की शिकायत पर उसके जीजा सुरेन्द्र सिंह सहित दो नामजद और तीन अज्ञात व्यक्तियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ।

इस मामले को लेकर इस मुकदमे की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने बताया कि दुष्कर्म पीडिता ने पुलिस को दिये गये बयान के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पिछले 10 जून की रात उसके जीजा सुरेश भसह अपने चार अन्य साथियो के साथ घर मे आये और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया ।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीडिता ने आरोपियो पर सोने की चैन, अंगूठी और 45000 रूपया नकद लूटने का भी आरोप लगाया है। और उन्होने बताया कि तहरीर के अधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । तथा पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने इसके लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here