यौन शोषण के आरोपों के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए साजिद खान

0

बॉलीवुड में मीटू कैंपेन के तहत लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद पहली बार ​डायरेक्टर साजिद खान सार्वजनिक रूप से नजर आए हैं। जी हां आपको बता दें कि बीते दिन साजिद खान राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी के रिसेप्शन में नजर आए। इस दौरान साजिद के अगर हम लुक की बात करें तो वो कुर्ता पायजामा और ब्लैक जैके में दिखाई दिए थे। इस रिसेप्शन के दौरान साजिद खान ने मीडिया को कई पोज देकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई। आपको बता दें कि खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद साजिद खान कई सार्वजनिक मौकों का हिस्सा होने पर अब तक बचते नजर आ रहे थे। लेकिन अब ये पहला ऐसा मौका है जहां पर वो शरीक होने पहुंचे थे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एमएनएस के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे के रिसेप्शन पार्टी में राजनेता से लेकर बॉलीवुड की कई मशहूर और नाम हस्तियों ने शिरकत कर इस पार्टी की शान बने। इसी दौरान साजिद भी शामिल हुए।

गौरतलब है कि, साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद उनकों इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इतना नहीं साजिद खान को इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर से भी निलंबित कर दिया गया है।

साजिद खान पर यौन उत्पीड़न कर आरोप लगाते हुए एक महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती सुनाई थी। उन्होंने कहा था कि, वह साजिद की बहन फराह खान का इंटरव्यू लेने उनके घर गई थीं तब उनकी मुलाकात साजिद से हुई, साजिद ने इस मौके पर उसे बलपूर्वक किस करने की कोशिश की थी। इस आरोपों के बाद साजिद पर कई महिलाओं ने अपनी अपनी आपबीती सुनाई। उसको फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ से भी बाहर कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here