क्या इस अभिनेता के साथ काम करने वाले हैं साजिद खान

0

पिछले साल बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर साजिद खान पर कई महिलाओं ने #MeToo के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। उस वक्त साजिद खान काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए थे। इसके बाद इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने साजिद खान पर कार्रवाई करते हुए उनको पूरे एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया था। अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं। वो ये है कि साजिद खान जल्द ही एक प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ हाथ मिलाने वाले हैं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, जॉन अब्राहम ने साजिद खान द्वारा दी गई एक स्क्रिप्ट में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। इस प्रोजेक्ट पर साजिद खान और जॉन अब्राहम काम करते नजर आ सकते हैं।
आपको बता दें कि पिछली बाद दोनों को साल 2012 में आई फिल्म हाउसफुल 2 के लिए साथ आए थे, जॉन संग काम करने की खबरों पर अब साजिद खान ने रिएक्ट किया है।

PTI से बातचीत में डायरेक्टर साजिद खान ने कहा कि, ‘ये खबर सच नहीं है। मुझ पर डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने सस्पेंशन लगाया है इसलिए मैं पिछले 6 महीने से काम नहीं कर रहा हूं। अगले कुछ महीनों में मैं अपना सस्पेंशन खत्म कर लूंगा इसी के बाद ही मैं काम कर पाऊंगा।’

खैर अगर हम जॉन अब्राहम की फिल्मी करियर की बात करें तो उनको पिछली बार फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर थी। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर औसत कारोबार किया था। इसके बाद वो फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त हो गए है जिसका निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here