अब फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की इस अभिनेत्री ने लगाया साजिद खान पर उत्पीड़न का आरोप

0
141

बॉलीवुड में चल रहे #MeToo कैंपेन तहत अब तक कई चेहरों पर से नकाब उतर चुका है। इसके जरिए कई ऐसे हैरान करने वाले मामले सामने आए है जिन पर काफी लंबे सालों से परदा डला हुआ था। #MeToo कैंपेन के लपेटे में नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ अनु मलिक सहित कई नाम शामिल हो गए है। वहीं निर्देशक साजिद खान पर भी कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। साजिद खान पर एक के बाद ऐ आरोप लगाए जा रहे हैं।

हाल ही में साजिद खान पर अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद अब फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की अभिनेत्री अहाना कुमरा ने भी उनपर आरोप लगया है। अहाना कुमरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, साजिद खान ने एक बार उनको अपने घर पर एक फिल्म के बारे में बात करने के लिए बुलाया था।

अहाना कुमारा ने बताया कि, जब मैं उनके घर पहुंची तो वो मुझे अपने कमरे में ले गए जहां काफी अंधेरा था। कमरे में ले जाकर उन्होंने मुझसे सवाल किया कि मैं तुम्हारे बारे में जानना चाहता हूं। पहले तो मैंने सवाल किया कि ये बात तो हम बाहर बैठ कर भी कर सकते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि बाहर मां है उन्हें हमारी बातचीत से डिस्टर्ब होगा। फिर मैंने उनसे कमरे की लाईट जलाने को कहा। साजिद ने लाईट ऑन करने के बाद मुझसे बेहद ही अजीब सवाल किया कि, वो अगर मुझे 100 करोड़ रुपए दें तो क्या मैं कुत्ते के साथ सेक्स करूंगी? साजिद का ये सवाल सुनकर मैं बेहद हैरान रह गई।

अभिनेत्री के अनुसार साजिद के हिसाब से अगर मुझे बड़ी फिल्मों में आना है तो उनके भद्दे मजाक हंसना होगा।

आपको बता दें कि साजिद खान पर कई महिलाओं ने उनके बर्ताव के बारे में बात की है। जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री दीया मिर्जा भी शामिल है। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में दीया ने कहा कि, पूरी इंडस्ट्री साजिद खान के आपत्तिजनक बर्ताव के बारे में जानती है और मैं भी इसकी गवाह रह चुकी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here