#MeToo effect: अब सामने आ रहा ग्लैमर की दुनिया का असली चेहरा, तीन महिलाओं ने लगाया साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप

0
117

दोस्तों अब बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट का असर साफ देखने को मिल रहा है। यहां पर हर रोज ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। जो लोग अच्छी जगहों पर बैठकर महिलाओं के हित में बात करते हैं, जो उनकी बराबरी की बाते किया करते थे आज उनकी करतूतें सामने आ रही हैं। इस लिस्ट में मनोरंजन की दुनिया के कई नामी चेहरे शामिल हैं। जिसमें नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई, रजत कपूर, विकास बहल, अभिजीत भट्टाचार्य जैसे कई मशहूर नाम शामिल हैं। इन सभी पर महिलाओं बदसलूकी और यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई है। अब इसी मूवमेंट के तहत एक और बॉलीवुड का जाना माना नाम सामने आ चुका है। उस इंसान पर एक, दो नहीं बल्कि तीन तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। वो इंसान कोई और नहीं बल्कि जाना माना निर्देशक साजिद खान है।
तीनों महिलाओं ने निर्देशक साजिद खान को आड़े हाथों ले लिया है। तीनों महिलाओं ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती सुनाई है।इन महिलाओं का कहना है कि साजिद ने उन्हें मेंटली टॉर्चर किया है और उनका शोषण करने की भी कोशिश की है।
साजिद खान पर सबसे पहला आरोप उसकी असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा ने लगाया है। ट्विटर के माध्यम से अपनी आपबीती सुनाते हुए एक नोट के जरिए बताया है कि सालों से साजिद उन्हें मानसिक प्रताड़ना देते रहे।

सलोनी ने लिखा कि, जब वह साजिद के पास इंटरव्यू के लिए गई तो उन्होंने कई उल्टे पुल्टे सवाल किए जैसे आप मास्टरबेट करती है या नहीं और अगर करती है तो दिन में कितनी बार करती है? इसके बाद साजिद उनसे ऐसे ही सवाल करते रहे लेकिन आखिर उन्हें ये जॉब मिल गई। ये जॉब मिलने के बाद कई दफा साजिद मेरे साथ बदतमीजी करता रहा और उसके अंडर काम करने की वजह से मैं चुपचाप झेलती रही और सोचती रही कि ये सभी के साथ ऐसा ही करता है।

सलोनी ने लिखा कि, धीरे-धीरे पानी सिर से ऊपर चढ़ने लगा और हद तो तब हो गई जब साजिद मुझे रात में कॉल करके परेशान करने लगे। अपनी मां को सारी बात बताने के बाद मैंने वो जॉब छोड़ दी और साजिद मुझे धमकियां देने लगा कि वह मुझे इंडस्ट्री से बाहर करवा देगा। खैर आज मैंने फैसला लिया है कि मैं अपने साथ हुई बतसलूकी का जिक्र जगजाहिर करूं ताकि ऐसे घिनौने चेहरे सामने आ सके।

मश्हाूर पत्रकार करिश्मा ने बताया कि, जब वह साजिद का इंटरव्यू लेने गई थी तो पूरे समय वह अपने प्राइवेट पार्ट की बातें करे और इसके बाद उन्होंने मेरे सामने ही अपनी पैंट उतार दी। इसके बाद उन्होंने मुझे जबरन किस करना चाहा लेकिन मैंने उनको धक्का मारकर वहां से भाग निकली।

तीसरी महिला राशेल व्हाइट है। अभिनेत्री का कहना है कि, उन्हें सलोनी की बाते सच लगती है क्योंकि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। राशेल के अनुसार जब वह साजिद के पास किसी फिल्म के सिलसिले में मिलने पहुंची थी तो उन्होंने राशेल से कहा था कि, वह 5 मिनट तक उनको सिड्यूस करें। साजिद ने कहा कि वह उन्हें बिकनी में देखन चाहते है क्योंकि उनकी फिल्म में ऐसे सीन होंगे। खैर साजिद की हरकतें देखकर राशेल वहां से निकल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here