साजिद खान पर 3 महिलाओं ने लगाए गंदे आरोप, बहन फराह ने कहा – किया है तो भुगतना पड़ेगा

0
58

इस समय बॉलीवुड में  #MeToo मूवमेंट की लहर चल रही है तनुश्री दत्ता ने जैसे ही नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए है वैसे ही कई अभिनेत्रियां सामने आई है और उन्होनें अपनी आपबीती बतानी शुरु की है जी हां बता दें अब तक इस केस में कई दिग्गजो के नाम सामने आए है जो कि काफी हैरान कर देने वाले है इस केस में  डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी सामने आया है।जी हां साजिद पर तीन महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए है।

सलोनी चोपड़ा- बता दें साजिद पर पहला आरोप लगाने वाली महिला सलोनी है जिन्होने साजिद पर आरोपों का सिलसिला शुरु किया सलोनी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि साजिद मुझसे कई उलटे-सीधे सवाल पूछे गए. जैसे मेरे कपड़ों का साइज़ जैसे आप मास्टबेट करती हैं या नहीं और अगर करती हैं तो दिन में कितनी बार करती हैं?वही जब साजिद ने सलोनी को जॉब दी थी तब उन्होनें फिल्म की शूटिंग के दौरान साजिद कई महीनों पर मुझे मेंटली और सेक्सुअली हैरास करते रहे. वह रात में काल करके गंदी-गंदी बातें करते थे। मुझे नंगी तस्वीरें भेजने के लिए कहते थे।

रैचल वाइट- इसी केस में साजिद पर दूसरा इल्जाम लगाने वाली महिला रैचल वाइट है जिन्होनें कहा जब वो पहली बार साजिद खान से मिली थीं, तो साजिद ने उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा था।अपने ट्वीटर पोस्ट पर रैचल ने लिखा-कि साजिद ने उनसे कहा था- ‘मुझे तुम्हारे ऊपर पूरा विश्वास है सलोनी चोपड़ा. मुझे ‘हमशकल्स’ के लिए मेरी एजेंसी ने साजिद खान से मिलने के लिए कहा था। एजेंसी ने जब मुझसे साजिद से मिलने के लिए कहा, उसी के 5 मिनट के अंदर साजिद का कॉल आ गया और उन्होंने मिलने के लिए इस्कॉन जुहू के सामने वाले घर पर बुलाया।मैंने कहा भी कि मैं घर पर मिलने में कंफर्टेबल नहीं हूं। उन्होंने कहा कि चिंता मत करो मैं अपनी मां के साथ रहता हूं और वो भी वहीं रहेंगी।’रैचल ने आगे लिखा-‘घर पहुंचने पर उनकी नौकरानी ने मुझे बेड रूम में भेज दिया। उस समय मैंने सफेद टॉप और ब्लू जीन्स पहनी थी। साजिद मुझे गन्दी नजरों से देखने लगे। वह एक्सरसाइज कर रहे थे। इसके बाद वो मेरे पास आए और मेरे प्राइवेट पार्ट्स के बारे में बाते करने लगे।’

जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय- वही साजिद के खिलाफ मीटू कैंपन के तहत जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने भी साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा- जब वह साजिद का इंटरव्यू लेने गई थीं तो वो पूरे समय अपने प्राइवेट पार्ट की बातें करते रहे। इसके बाद उन्होंने मेरे सामने ही अपनी पैंट उतार दी। उन्होंने मुझे जबरदस्ती किस करने की कोशिश की लेकिन मैंने उनको धक्का मारकर वहाँ से भाग निकली।

इसी केस में बहन फराह खान ने अपने ट्वीटर पोस्ट पर लिखा- “यह मेरे परिवार के लिए दिल देहला देने वाला समय है. हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है। यदि मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और पीड़ित महिलाओं के साथ हूं।”खैर देखते है ये मामला और कितना आगे जाता है।बता दें साजिद ने भी अपने आपको फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग से अलग करवा लिया ये मामला खत्म हो जाने पर ही अब वो अपने काम पर वापस लौटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here