अपने कोहिनूर दिलीप कुमार की सलामती के लिए सायरा बानो ऐसे मांग रही दूआएं

0
52

बॉलीवुड के 90 दशक के स्टार्स को शायद ही कोई भूल पाया होगा बताना चाहेंगे हम बात कर रहे है दिलीप कुमार और सायरा बानो की ये वो स्टार्स है जिनकी फिल्में गाने आज भी दर्शकों के जहन में घर करे हुए है।बताना चाहेंगे पिछले कुछ समय से दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी हुई है जिसकी वजह से वो कई बार हॉस्पिटल भी जा चुके है।

बताना चाहेंगे हाल ही में सायरा बानो ने अपने कोहिनूर अपने पति दिलीप कुमार के ले सोशल मीडिया पर दुआएं मांग है।जी हां सायरा बानो ने अपने पति की सेहत और उनके ठीक होने के लिए अब फैंस से दूआओं की गुहार लगा रही है।

सायरा बानों ने हालही में दिलीप कुमार के लिए ट्वीट किए है जिसमें उन्होनें दिलीप की सलामती की बात कही है ये ट्वीट सिर्फ एक ट्वीट नहीं है बल्कि सायरा ने कुल 4 ट्वीट किए है जी हां सायरा ने अपने ट्वीटर अकाउट के जरिए कहा

‘साहब अब ठीक हैं और वो घर पर आराम कर रहे हैं । वो अपने फैंस से मिल रहे प्यार और संदेश के लिए आभारी हैं।शुक्रिया।’इसके बाद सायरा ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होनें कहा ‘जैसा कि आप सब जानते हैं, मैं और साहब पिछले 52 साल से अपने लाखों फैंस और शुभचिंतकों से मिलते आए हैं ।’

इन ट्वीट्स के बाद सायरा ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा ’28 जून एक ऐसा दिन था जब मैं अपने कोहिनूर के बिना एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची।’अपने चौथे ट्वीट में सायरा ने कहा गवान आप सब पर अपनी नेमत बनाए रखे । आप सब मेरे कोहिनूर की अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए प्रार्थना करिएगा । दुआओं में याद रखना।बता दें सायरा दिलीप से 22 साल छोटी है।दोनों ने लव मैरिज की थी।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here