Saina Movie Review: साइना के खूबसूरत सफर को दिखती है ये फिल्म

0

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ वक्त से कई जबरदस्त फिल्मो को रिलीज किया गया है।  इसी बिच आज साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म साइना को रिलीज कर दिया गया है।  हालाँकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है तो चलिए आपको बताते है आखिर कैसी है ये फिल्म।  

डायरेक्टर          :          अमोल गुप्‍ते 

कैटेगिरी            :          स्पोर्ट्स ड्रामा 

कास्ट                :          परिणीति चोपड़ा,परेश रावल,मानव कौल,मेघना मलिक,अंकुर विकाल

रेटिंग                :           2.5/5

कहानी – इस फिल्म की कहनी की बात की जाए तो इस फिल्म की कहानी साइना नेहवाल के जीवन के उतार छडाव को दिखती है।  एक जबरदस्त बैडमिंटन ख‍िलाड़ी बनने के लिए उन्हें कितनी मेहनत और किन किन चीज़ो का सामना करना पड़ा था।  हालाँकि इस फिल्म की कहानी में थोड़ा नाटकीय रूप देने की कोशिश की गयी है।  इस फिल्म की कहानी आपको काफी पसंद आ सकती है।  

एक्टिंग – एक्टिंग की बात की जाए तो परिणीति चोपड़ा ने काम काफी ठीक है।  वही फिल्म के बाकि कलाकारों को काम भी काफी बेहतर है।  जिसमे परेश रावल,मानव कौल,मेघना मलिक,अंकुर विकाल का काम आपको काफी उत्साहित कर देगा।  इस फिल्म में कलाकारों का आपको निराश नहीं कर सकते है।  जिसको आप काफी एन्जॉय कर सकता है।  

रिव्यु – फिल्म का निर्देशन काफी अच्छा है और फिल्म के कलाकारों का काम काफी बेहतर है।  लेकिन इस फिल्म के कई सीन काफी उबाऊ नज़र आते है।  कई सीन्स काफी कमजोर नज़र आ रहे है।  वही ये फिल्म दर्शको का काफी मनोरंजन कर सकती है।  साइना नेहवाल के फैन्स इस फिल्म को काफी एन्जॉय कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here